Mon. Nov 23rd, 2020

सुपरस्टार प्रभास के जन्मदिन पर जारी हुआ फिल्म ‘राधे श्याम’ का नया मोशन पोस्टर

1 min read

मुंबई : सुपरस्टार प्रभास आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी आगामी फिल्म ‘राधे श्याम’ के मेकर्स ने इस खास दिन को और भी खास बना दिया है। इस फिल्म का एक नया मोशन पोस्टर जारी किया गया है। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी।

तरण ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-‘आज प्रभास के जन्मदिन पर ‘राधे श्याम’ की टीम की तरफ से एक नया मोशन पोस्टर जारी किया गया है। बीट्स ऑफ राधे श्याम में पूजा हेगड़े और प्रभास है। इस फिल्म के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार है। भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी।’

फिल्म के इस मोशन पोस्टर में फिल्म लीड रोल निभा रहे प्रभास और पूजा हेगड़े दोनों ही बहुत रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों ट्रेन की बोगी के दरवाजे पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्रॉउंड में राधे श्याम की खूबसूरत धुन सुनाई दे रही हैं। फिल्म का यह मोशन पोस्टर बेहद खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर फिल्म के इसे काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में इससे पहले फिल्म से प्रभास का फर्स्ट लुक जारी कर फिल्म में उनके नाम पर से पर्दा हटाया गया था।

फिल्म ‘राधे श्याम’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म में प्रभास के किरदार का नाम विक्रमादित्य व पूजा हेगड़े के किरदार का नाम प्रेरणा है। फिल्म ‘राधे श्याम’ राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है और इसे टी-सीरीज ने प्रस्तुत किया है। फिल्म ‘राधे श्याम’ को चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)