Fri. Oct 30th, 2020

एनडीए की सरकार ने बिहार में स्थापित किया सुशासन : देवेन्द्र फड़णवीस

1 min read

भागलपुर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की होनेवाले चुनावी सभा को लेकर भागलपुर पहुंचे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार भाजपा चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फड़णवीस ने कहा कि एनडीए की सरकार ने बिहार में सुशासन कायम किया है।

रविवार को यहां एक होटल में आयोजित क्षेत्रीय बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि बिहार में हमारी एनडीए की सरकार ने सुशासन स्थापित करने का कार्य किया है। एक तरफ जहां बिहार को लालू यादव ने जंगलराज बनाकर छोड़ दिया था, वहीं दूसरी ओर एनडीए की सरकार बिहार को एक नई पहचान देने का काम कर रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 140 करोड़ का पैकेज बिहार को देने का काम किया जिसका कुछ काम दिख रहा है। शेष आगे दिखेगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने वादों और नेक इरादों को हर समय साथ लेकर चलते हैं। इसका परिणाम आप सबों के सामने होता है। भारतीय जनता पार्टी अपने सिद्धांत के साथ काम करती है और जितना कहती है उससे अधिक जनता के हित में काम करती है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के विषय में कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दिया और साफ शब्दों में कहा कि देश में कोरोना के निमित्त सरकार के निर्देशों का हम सभी पालन करेंगे और ध्यान रखेंगे कि रैली में किसी भी प्रकार की कोई गलती नहीं हो।

बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा 23 अक्टूबर को भागलपुर में होने वाली है जिसके लिए भागलपुर प्रशासन से मात्र 25000 लोगों कु संख्या जुटाने की अनुमति मिली है। चुनाव के निमित्त भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सत्या कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार, प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी, विधान पार्षद सह प्रदेश कोषाध्यक्ष दिलीप जायसवाल, चुनाव प्रभारी विधायक अनंत ओझा ने भी लोगों को संबोधित किया।

बिहार विधानसभा चुनाव प्रभारी सह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आज ही भागलपुर पहुंचे। हवाई अड्डे पर उतरते ही उन्होंने 23 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली सभा के निमित्त हावाई अड्डा में चल रहे कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान भागलपुर-नवगछिया के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष रोहित पाण्डेय व नवगछिया जिलाध्यक्ष विनोद मंडल के नेतृत्व में उनका स्वागत किया।

में भागलपुर भाजपा जिला अध्यक्ष रोहित पाण्डेय, जेडीयू जिला अध्यक्ष डॉ विजय कुमार सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष पंचम श्रीवास्तव अर्जुन शाह, सुबोध कुशवाहा, बैठक प्रभारी अभिनव कुमार, मुरारी पासवान, देवव्रत घोष, दिलीप निराला, मुकेश सिंह, विजय कुशवाहा, विपुल सिंह, रोशन सिंह, हरिवंश मनी सिंह, नरेश चंद्र मिश्र, संजीव सिंह, इंदु भूषण झा, अलोक बंटू, स्वेता सिंह, बबीता मिश्रा आदि उपस्थित थे।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)