Thu. Nov 14th, 2019

दहेज के लिए पत्नी समेत पांच माह के बेटे की हत्या, आरोपी फरार

1 min read

सास, देवर और दामाद कारू पंडित के मामा दहेज के लिए आरती को करते थे प्रताड़ित

28 मई, 2019

मरकच्चो : मरकच्चो दक्षिणी पंचायत कुम्हार टोली में रविवार की रात को दहेज के लिए दहेज लोभियों ने एक महिला और उसके पांच माह के बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में मरकच्चो थाना में आवेदन देकर मृतका आरती देवी के पिता केशो पंडित ग्राम टोको टांड पोस्ट तारानाखो, थाना राजधनवार, जिला गिरिडीह निवासी ने बताया कि तीन वर्ष पूर्व उन्होंने अपनी पुत्री आरती की शादी कारू पंडित, पिता स्वर्गीय सुरेश पंडित के साथ की थी। शादी के बाद से ही आरती के पति, उसकी सास,देवर और दामाद कारू पंडित के मामा दहेज के लिए 50 हजार के लिए आरती को प्रताड़ित करने लगे।

मामले को लेकर कई बार गांव में पंचायत हुई थी, लेकिन ससुराल वाले उनकी पुत्री को प्रताड़ित करना नहीं छोड़े। रविवार की रात गांव के कुछ लोगों ने सूचना दी कि उनकी पुत्री और नाती की हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना के बाद वे लोग सोमवार सुबह जब गांव के कुछ लोगों के साथ आरती के ससुराल पहुंचे, तो वहां चौकी पर मां-बेटे का शव पड़ा हुआ था। वहीं ससुराल के सभी लोग घर से फरार थे।

आवेदन के मुताबिक, ससुराल वालों ने गला दबाकर मां-बेटे की हत्या कर दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए कोडरमा सदर भेज दिये गये हैं। वहीं मृतक की माँ के लिखित आवेदन के आधार पर मृतक के पति करू पण्डित, सास सरिता देवी, देवर दिलीप और लड़के का मामा के खिलाफ मामला दर्ज किया है, वहीं इस घटना के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गये हंै।

3 thoughts on “दहेज के लिए पत्नी समेत पांच माह के बेटे की हत्या, आरोपी फरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)