Mon. Jan 18th, 2021

सड़क हादसे में मां बेटी की मौत भिलाई 3 थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर हुआ हादसा

भिलाई नगर : नेशनल हाईवे रोड पर भिलाई 3 थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर सड़क पार कर रही मां बेटी को तेज रफ्तार कार द्वारा टक्कर मार दी गई, हादसे में घटनास्थल पर ही मां की मौत हो गई। वहीं गुरुवार सुबह इलाज के दौरान रायपुर के निजी अस्पताल में बेटी ने भी दम तोड़ दिया।

भिलाई 3 पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार रात करीब 8:30 बजे थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई । नेशनल हाईवे पर सड़क पार कर रहे मांगलीन वर्मा 55 वर्ष और उसकी बेटी ममता वर्मा 27 वर्ष हादसे का शिकार हो गए । दुर्ग से रायपुर की तरफ जा रही कार के चालक ने मां बेटी को पीछे से टक्कर मार दी।

कार की ठोकर से मां और बेटी दोनों उछल कर सिर के बल जमीन पर गिर गए, गंभीर चोट लगने से मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ममता का पैर टूट गया इसके साथ साथ उसे सिर और शरीर पर कई गंभीर चोट आई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मंगलीन निवासी बजरंग पारा भिलाई 3 की मौत की पुष्टि कर दी। बेटी ममता ने भी इलाज के दौरान रायपुर के निजी अस्पताल में आज सुबह दम तोड़ दिया।

पुलिस ने मां बेटी को टक्कर मारने वाले कार चालक और उसके साथी को पकड़ लिया है। आरोपित कार चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर भिलाई तीन पुलिस ने विवेचना में लिया है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)