Sat. Jan 16th, 2021

मनी लाॅन्ड्रिंग : विहंग सरनाईक को ईडी ने किया गिरफ्तार

1 min read

मुंबई : शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग सरनाईक को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में चार घंटे की छापेमारी के बाद गिरफ्तार कर लिया है। ईडी की दूसरी टीम अभी भी प्रताप सरनाईक के दूसरे बेटे पूर्वेश सरनाईक के घर एवं अन्य 10 ठिकानों को खंगाल रही है। ईडी ने अभी तक अधिकृत रूप से छापे का ब्योरा नहीं दिया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह दिल्ली ईडी की टीम शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग सरनाईक और उनके निकटस्थ मित्रों के मुंबई और ठाणे स्थित घर एवं कार्यालयों पर छापा मारा।

विहंग सरनाईक के घर पर 4 घंटे की तलाशी के बाद ईडी ने उनको गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि ईडी ने विहंग के घर से कई दस्तावेज एवं इलेक्ट्रानिक सामान भी बरामद किया है। इस कार्रवाई के बाद ईडी की दूसरी टीम ने प्रताप सरनाईक के बेटे पूर्वेश के घर पर भी छापा मारा है और तलाशी जारी है।

ईडी की टीम प्रताप सरनाईक के करीबी टाप्स ग्रुप्स के मालिक अमित चांदोले के घर एवं कार्यालय की भी तलाश ले रही है। ठाणे में ईडी की टीम प्रताप सरनाईक एएवं उनके करीबी लोगों के तकरीबन 10 ठिकानों पर तलाशी अभियान जारी रखा है। प्रताप सरनाईक ठाणे जिले की ओवला-माजीवाड़ा सीट से विधायक हैं।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)