Sun. Jul 5th, 2020

मायावती ने मोदी सरकार को कमियों पर पर्दा डालने के बजाय आत्मचिंतन की दी सलाह

1 min read

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने केन्द्र में भाजपा सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर कमियों पर पर्दा डालने के बजाय चिंतन करने की सलाह दी है।

उन्होंने शनिवार को तीन ट्वीट किये और कहा कि भाजपा कार्यकाल अधिकतर मामलों में विवादों से घिरा रहा है, जिन पर उनको देश व आमजनहित में जरूर गम्भीरता से चिंतन करना चाहिए।

उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा ‘केन्द्र में बीजेपी सरकार का एक वर्ष पूरा होने पर आज अनेकों दावे किए गए हैं, किन्तु वे जमीनी हकीकत व जनता की सोच व समझ से दूर न हों तो बेहतर है। वैसे इनका यह कार्यकाल अधिकतर मामलों में काफी विवादों से घिरा रहा है जिनपर इनको देश व आमजनहित में जरूर गम्भीरता से चिन्तन करना चाहिये।’

आगे उन्होंने लिखा कि देश की लगभग 130 करोड़ जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, प्रवासी श्रमिकों व महिलाओं आदि का जीवन तो यहां पहले से भी अधिक अति-कष्टदायक ही बना हुआ है, जो अति-दुःखद है व जिसे जल्दी से भुलाया नहीं जा सकता है।

तीसरे ट्वीट में मायावती ने लिखा कि ऐसे में केन्द्र सरकार को अपनी नीतियों व कार्यशैली के बारे में खुले मन से जरूर समीक्षा करनी चाहिये और जहां पर इनकी कमियां रहीं हैं, उनपर इनको पर्दा डालने की बजाय, उन्हें दूर करना चाहिये। बीएसपी की इनको देश व जनहित में यही सलाह है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)