Tue. May 26th, 2020

मामूली विवाद पर आगबबूला हुआ युवक, दोस्त को चाकू से गोदा

नई दिल्ली :  फ्रेंडशिप डे से पहले मुनरिका गांव में दोस्तों की पार्टी के बीच एक युवक ने अपने दोस्त को चाकू से गोद दिया और फरार हो गया। बाकि के दोस्तों ने युवक को अस्पताल में भर्ती किया और मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची किशनगढ़ थाना पुलिस ने दोस्तों की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। उधर, घायल की स्थित अस्पताल में स्थिर बनी हुई हैं।

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल नेलथाई अपने दोस्तों के साथ मुनरिका गांव में रहता था। वह मूलत: मणिपुर का रहने वाला है। नेलथाई के दोस्त फोयमई ने बताया कि शनिवार की सुबह उनके घर पर पार्टी रखी गई थी। पार्टी में उनका दोस्त माज़ाड्युांग भी उनके घर पहुंचा था। पार्टी के दौरान सभी ने शराब पी थी।  शराब पीने के दौरान माज़ाड्युांग नेलथाई के साथ बदसलूकी करने लगा। नेलथाई ने उसका विरोध किया और उससे अपना तौर तरीका सही करने के लिए कहा।

 

जिस पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े के दौरान माज़ाड्युांग ने रसोई में रखे चाकू से उस पर हमला कर दिया। हमले के दौरान आरोपी ने नेलथाई को करीब तीन बार चाकू मारा और वहां से फरार हो गया। मौके पर मौजूद दोस्तों ने नेलथाई को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका उपचार चल रहा है। दोस्तों से सूचना मिलने के बाद किशनगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फोयमई के बयान पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)