राजनीति

ममता बनर्जी बोलीं- 2021 विधानसभा चुनाव में दोबारा सत्ता में आयेंगे, ‘गद्दार’ पार्टी छोड़ दें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि वह 2021 विधानसभा चुनाव में दोबारा जीतकर सत्ता में आएंगी। साथ ही उन्होंने ‘गद्दारों’ को पार्टी की संभावनाओं को नुकसान पहुंचाने की बजाय पार्टी छोड़ने के लिए कहा है।

 

कोलकाता: लोकसभा चुनावों में पार्टी के निराशजनक प्रदर्शन के बावजूद, तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह 2021 विधानसभा चुनावों में फिर से जीत हासिल करने के प्रति आश्वस्त हैं।

 

बांकुड़ा और झारग्राम जिले के पार्टी नेताओं के साथ एक बैठक के दौरान, बनर्जी ने ‘गद्दारों’ को पार्टी की संभावनाओं को नुकसान पहुंचाने की बजाय पार्टी छोड़ने के लिए कहा।

 

तृणमूल कांग्रेस के बांकुड़ा के एक वरिष्ठ नेता ने बैठक के बाद कहा, ‘‘हमारी पार्टी नेता ने कहा है कि वह 2021 के विधानसभा चुनावों में जीत के प्रति आश्वस्त हैं. ऐसे नेता जो पार्टी के भीतर रह कर बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं वह पार्टी छोड़ कर जा सकते हैं.’’ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता ने पार्टी के प्रदर्शन के लिए कुछ नेताओं को फटकार लगायी।

 

बता दें कि इस बार पश्चिम बंगाल में 2019 के लोक सभा चुनाव में ममता बनर्जी को 12 सीटों का भारी नुकसान हुआ है. बीजेपी को राज्य में 16 सीटों का फायदा हुआ है. राज्य की 42 सीटों में से 22 पर टीएमसी औक 18 सीटों पर बीजेपी ने कब्जा किया ।  जबकि दो सीट कांग्रेस को मिला था।