Mon. Jan 18th, 2021

अर्नब की गिरफ्तारी पर भड़की कंगना, वीडियो शेयर कर कहा : ‘कितनी आवाजें बंद करेंगे आप’

1 min read

मुंबई : रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को साल 2018 के एक मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस ने बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद एक तरफ जहां लोगों का गुस्सा भड़क उठा है और वह इसे लोकतंत्र पर हमला बता रहे हैं, तो वहीं दूसरी और बॉलीवुड की कई हस्तियां भी इस घटना की निंदा कर रही हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने तो अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने रिपब्लिक टीवी के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- ‘पप्पू प्रो को इतना गुस्सा क्यों आता है? पेंगुइन्स को इतना गुस्सा क्यों आता है? सोनिया सेना को इतना गुस्सा क्यों आता है? अर्नब सर, इन्हें बाल खींचने दीजिए। और हम पर खुलेआम हमला करने दीजिए। फांसी लगने से पहले इनके चेहरों पर मुस्कुराहट आने दें। आजादी का कर्ज चुकाना है।’

इसके साथ ही कंगना ने महाराष्ट्र सरकार से सवाल करते हुए एक वीडियो भी ट्विटर पर साझा किया है । इस वीडियो में कंगना कहती नजर आ रही हैं, ‘मैं महाराष्ट्र सरकार से पूछना चाहती हूं कि आपने अर्नब गोस्वामी के घर में जाकर उन्हें मारा है, उनके बाल नोचे हैं, उनको असॉल्ट किया है।

कितने बाल नोचेंगे आप, कितने गले दबाएंगे आप, कितने घर तोड़ेंगे आप ? कितनी आवाजें बंद करेंगे आप ? ये मुंह बढ़ते जाएंगे। हमसे पहले कितने शहीदों के गले काटे गए हैं उनको लटकाया गया है, फ्री स्पीच के लिए… कोई बात नहीं… कितनी आवाजें बंद करेंगे आप, एक बंद करेंगे कई और उठ जाएंगी।’

गौरतलब है कि अर्नब गोस्वामी को साल 2018 के एक मामले में गिरफ्तार किया है। 53 वर्ष के इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां मुकुद नाइक ने साल 2018 में आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था, जिसे कथित रूप से अन्वय द्वारा लिखा बताया गया था।

इस सुसाइड नोट पर अन्वय ने अर्नब गोस्वामी सहित दो अन्य लोगों पर 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया था। पैसे न मिलने की वजह से आई आर्थिक तंगी से परेशान होकर अन्वय और उनकी मां ने आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को इसी मामले में गिरफ्तार किया है।

 

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)