Tue. May 26th, 2020

जन आशीर्वाद यात्रा : मुख्यमंत्री ने चंदनकियारी में की सभा, कहा – झारखंड की पहचान बेदाग और भ्रष्टाचार मुक्त राज्य दे

1 min read

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि पिछले पांच वर्षों में झारखंड की पहचान बेदाग और भ्रष्टाचार मुक्त राज्य के रूप में बनी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले पांच सालों में झारखंड ने विकास के कई आयाम स्थापित किये। आज झारखंड की पहचान एक बेदाग और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के रूप में होती है। रघुवर दास सोमवार को बोकारो जिले के चंदनकियारी में जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के क्रम में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने एक बार फिर से भाजपा को आशीर्वाद देकर डबल इंजन की सरकार बनाने की अपील की।

रघुवर दास ने कहा कि कांग्रेस और यूपीए ने 67 साल के शासनकाल में झारखंड के 38 लाख घरों तक बिजली पहुंचाई। 30 लाख घर बिजली से वंचित छोड़ दिया। वर्तमान सरकार ने पांच साल के कार्यकाल में ही 30 लाख घरों को बिजली से रोशन किया है। यह सब डबल इंजन सरकार की कार्य प्रणाली की वजह से संभव हो सका। झारखंड में विकास की गति को और पढ़ाने के लिए डबल इंजन सरकार की जरूरत है।

इस मौके पर सांसद पीएन सिंह, मंत्री अमर कुमार बाउरी और भाजपा केप्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल वर्णवाल समेत पार्टी के कई वरीय नेता उपस्थित थे।
बोकारो में जगह-जगह मुख्यमंत्री का स्वागत

यात्रा के क्रम में मुख्यमंत्री का बोकारो के रामडीह, मामरकुदर, पत्थरकट्टा साइट, महावीर चैक, मेन रोड चास, दुन्दीबाग, रितूडीह, बालिडीह टॉल प्लाजा में भी स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया। इस क्रम में मुख्यमंत्री ने जैनामोड़ और टुपकाडीह में स्थानीय लोगों से सीधा संवाद किया और फुसरो में आयोजित रोड शो में शामिल हुए। दोपहर बार मुख्यमंत्री करगली मैदान में सीसीएल की बंद पड़ी पिचड़ी माइंस को पुन: प्रारंभ करने के कार्यक्रम भाग लिया और सीसीएल के द्वारा सीएसआर एवं जिला प्रशासन के माध्यम से विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)