Wed. Oct 28th, 2020

नशे में घुत पति ने पत्नी से किया विवाद, कुल्हाड़ी से मारकर हत्या

रांची : नामकुम थाना क्षेत्र के राजाउलातु सोगोद गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर कर दी। जानकारी के मुताबिक पारिवारिक विवाद में शराब के नशे धुत पति करम मुंडा ने कुल्हाड़ी से काटकर अपनी पत्नी नंदिया देवी की हत्या कर दी।

घटना शनिवार देर रात की हैं। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। करम मुंडा के चार बच्चे हैं। जिसमें दो लड़का व दो लड़की है, घटना के बाद बच्चों का का रोने की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोगों को जानकारी मिली। हालांकि आक्रोशित ग्रामीण ने आरोपी पति करम मुंडा को खोजकर बंधक बना लिया। पति की हत्या की खबर से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गयी। मामले की सूचना नामकुम थाना पुलिस को दी गयी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया, वही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि हत्या के आरोपी पति करम मुंडा शराब के नशे में था। इसी दौरान पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि करम मुंडा ने घर में रखे कुल्हाड़ी से पत्नी के ऊपर ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे की मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई।

हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार होकर जंगल में छुप गया, लेकिन ग्रामीणों ने खोजबीन कर बंधक बना लिया। मामले को लेकर नामकुम थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी पति करम मुंडा के द्वारा अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर पुछताछ कर रही हैं।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)