Thu. Aug 13th, 2020

अंतर जिला कुख्यात गिरोह का अपराधी गिरफ्तार

हजारीबाग : हजारीबाग पुलिस ने अंतर जिला कुख्यात अपराधी गिरोह अमन साव से जुड़े एक गुर्गे को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। उसकी गिरफ्तारी उरीमारी थाना क्षेत्र से की गई।

गिरफ्तार अपराधी अभिषेक पांडेय रांची का रहने वाला है और अमन साव गिरोह के लिए एक उद्यमी से रंगदारी मांगने आया हुआ था। रंगदारी लेने के लिए आने की जनकारी के बाद बड़कागांव के पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र कुमार राउत के नेतृत्व में पुलिस ने उसे उरीमारी ठाकुर मोड़ के पास से धर दबोचा।

एस पी कार्तिक एस ने बताया कि अमन साव गिरोह द्वारा हजारीबाग के डाड़ीकला, बड़कागांव, उरीमारी, गिद्दी एवं केरेडारी, चतरा जिला के पिपरवार एवं लातेहार जिला के चंदवा थाना क्षेत्र में कार्यरत कंपनियों, ट्रांसपोर्टरों एवं उद्यमियों से भयादोहन कर बड़ी राशि रंगदारी के तहत वसूलने का काम करता है।

राशि नहीं दिए जाने पर जान से मारने की धमकी देने और कोयला लदे ट्रकों में आग लगाने का काम करते हैं। ऐसे कई मामले अमन साव गिरोह पर दर्ज है। गिरफ्तारी के दौरान मोबाइल भी बरामद किया गया ।

गिरफ्तारी मामले में डीएसपी राउत के अलावा उरीमारी प्रभारी धनंजय प्रजापति, केरेडारी प्रभारी बमबम कुमार, डाड़ीकला ओ पी प्रभारी धनंजय सिंह, ए एस आई दिनेश चंद्र महथा सहित अन्य शामिल थे।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)