Mon. Nov 23rd, 2020

भाजपा वालों के लिए महंगाई अब भौजाई बन गई है : तेजस्वी यादव

1 min read

बेगूसराय : राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को जिले में पांच जगहों पर सभा कर सरकार पर जोरदार हमला किया है। तेघड़ा, बेगूसराय, मटिहानी, साहेबपुर कमाल एवं बखरी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने कार्यकाल में एक भी प्रखंड या प्रमंडल नहीं बनाया। लालू जी ने अनेक प्रखंड बनाकर लोगों की समस्या हल की।

तेजस्वी ने कहा कि पहले प्याज की कीमत बढ़ने पर भाजपा वाले प्याज की माला पहन महंगाई डायन गीत गाते थे। अब क्या भाजपा वालों के लिए महंगाई भौजाई बन गई है। हमने अपने हेलिकॉप्टर को ट्रैक्टर बना दिया है, एक दिन में 15-16 सभाएं कर रहे हैं। मेरे एक हेलिकॉप्टर के पीछे 30-30 हेलिकॉप्टर लगा दिये गये हैं। हमारी सरकार बनी तो जनता की कमाई, समस्या की सुनवाई और कार्यवाई तुरंत होगी, सबको शिक्षा, स्वास्थ की सुविधा मिलेगी।

तेजस्वी ने कहा कि आंगनबाड़ी, आशा, टोला सेवक का मानदेय दोगुना किया जाएगा, उन्हें स्थाई किया जाएगा।नियोजित शिक्षकों को नियमित करेंगे। बिहार में शिक्षा, अस्पताल की व्यवस्था चौपट हो चुकी है, कोई भी काम बिना चढ़ावा के नहीं होता है। राजद की सरकार बनते ही समान कार्य का समान वेतन, दस लाख नौकरियों में सवर्ण, पिछड़ी, अतिपिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक एवं महादलितों को नियुक्त किया जाएगा।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)