Sat. Jan 23rd, 2021

गंगा उत्सव का हुआ आगाज, विधायक ममता देवी ने किया श्रमदान

गंगा उत्सव का उद्घाटन करते विधायक और डीसी

रामगढ़ : रामगढ़ जिले में दो दिवसीय गंगा उत्सव का आगाज सोमवार को हुआ। इस मौके पर विधायक ममता देवी ने भी श्रमदान किया और जिलावासियों को गंगा उत्सव की बधाई दी।

गंगा महोत्सव के पहले दिन रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र अंतर्गत बिजुलिया तालाब एवं नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत हेसला के समीप दामोदर घाट पर साफ सफाई, पौधरोपण एवं श्रमदान जैसे कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

घाट की सफाई करती विधायक व अन्य अधिकारी

कार्यक्रम के दौरान विधायक ममता देवी, उपायुक्त संदीप सिंह सहित जिले के अन्य वरीय अधिकारियों द्वारा श्रमदान किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि गंगा उत्सव के तहत जिले के विभिन्न तालाबों, नदियों आदि में सफाई अभियान चलाया जा रहा है। इस संबंध में सभी जिले वासियों से अपील है कि वे अपने स्तर से अपने आसपास के तालाबों, नदियों आदि में स्वच्छता बनाए रखने हेतु स्वयं भी आगे आकर श्रमदान करें।

उपायुक्त संदीप सिंह ने कहा कि जिले के विभिन्न जल स्रोतों में स्वच्छता बनाए रखने हेतु लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इसका उद्देश्य बस यही है कि लोग अपने नैतिक जिम्मेवारी को समझें एवं जिले के विभिन्न जल स्रोतों को स्वच्छ रखने हेतु स्वयं भी पहल करें। बिजुलिया तालाब के बाद नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत हेसला के समीप दामोदर घाट पर गंगा उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)