Wed. Oct 28th, 2020

तेज रफ्तार कार ने 8 लोगों को रौंदा, दो की मौत

स्थानीय लोगों ने कार चालक को जमकर धुना

रांची : राजधानी रांची में नये साल के स्वागत के लिए एक ओर जहां लोग जश्न में डूबे थे, उसी दौरान शहर के चुटिया थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने आठ लोगों को कुचल दिया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी। यह घटना पटेल चौक पर घटी।

बुधवार अहले सुबह करीब दो बजे हुए इस हादसे में छह लोग घायल हो गये हैं। घायलों को रिम्स व गुरुनानक हॉस्पीटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मृतकों की शिनाख्त चुटूपालू निवासी बादल करमाली (19) और सिकिदरी के ग्राम लाधो निवासी अजय भोक्ता (27) के रूप में की गयी है। घायलों के नाम चुटुपालू निवासी प्रदीप करमाली, गोला निवासी दिलीप करमाली, गोला निवासी सुमीत करमाली, गोला निवासी सोनू करमाली, चुटुपालू निवासी मनीष करमाली व गोला निवासी रौशन कुमार महतो हैं। कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही एक शख्स ने दम तोड़ दिया, जबकि एक की मौत रिम्स में इलाज के दौरान हो गयी। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बतायी गयी है।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया और फिर जमकर उसकी पिटाई कर दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों से कार चालक को छुड़ाया और अपने साथ थाने लेकर गयी। यदि तत्काल पुलिस वहां नहीं पहुंचती तो कार चालक की और भी पिटाई हो जाती। इस दुर्घटना को देख स्थानीय लोग काफी गुस्से में थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सभी कैटरर चाय दुकान पर खड़े थे, तभी तेज रफ्तार से आ रही कार ने उन्हें रौंद दिया। लोगों ने बताया कि चालक नशे में धुत था और उसने कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया था। इसी कारण यह घटना घटी। इस हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)