Fri. Sep 25th, 2020

हीरो इंडियन ओपन 2020 कोरोना के कारण रद्द

1 min read

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस महामारी के कारण अब भारत में भी टूर्नामेंटों को रद्द करने का सिलसिला शुरू हो गया है और कोरोना के चलते देश के सबसे बड़े गोल्फ टूर्नामेंट हीरो इंडियन ओपन 2020 को रद्द कर दिया गया है।

भारत में गोल्फ की राष्ट्रीय संस्था इंडियन गोल्फ यूनियन ने शुक्रवार को इंडियन ओपन को रद्द करने की घोषणा की। इससे पहले हीरो महिला इंडियन ओपन को भी कोरोना के कारण रद्द कर दिया गया था।

इंडियन गोल्फ यूनियन ने कहा कि कोरोना के कारण मौजूदा परिस्थितियों और लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है। इंडियन गोल्फ यूनियन ने इस टूर्नामेंट को मान्यता देने वाले सह पार्टनर यूरोपियन टूर के साथ विचार-विमर्श करने के बाद यह फैसला लिया है।

इंडियन ओपन इस वर्ष मार्च में होना था लेकिन कोरोना के कारण इसे स्थगित किया गया था और अब इसे रद्द ही कर दिया गया है।

इससे पहले हीरो महिला इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट 2020 को कोरोना वायरस के कारण रद्द कर दिया गया था। इस टूर्नामेंट का आयोजन एक से चार अक्टूबर तक होना था। महिला यूरोपियन टूर और भारतीय महिला गोल्फ संघ ने खिलाडि़यों, स्टाफ और लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए महिला इंडियन ओपन को इस साल रद्द करने का फैसला किया था। महिला इंडियन ओपन अपने 14 वें संस्करण के लिए अक्टूबर 2021 में गुरुग्राम के डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में लौटेगा।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)