Tue. Sep 22nd, 2020

गुजरात : मुख्यमंत्री कार्यालय में कोरोना की दस्तक, एक कर्मचारी को हुआ कोरोना

1 min read

गांधीनगर/अहमदाबाद : राज्य में बेकाबू होते कोरोना के संक्रमण ने अब मुख्यमंत्री कार्यालय में भी दस्तक दे दी है। स्वर्णिम संकुल-1 में स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय का एक कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राहत की बात यह है कि कोरोना पॉजिटिव युवक पिछले कई दिन से कार्यालय नहीं आया था।

बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय में एक एजेंसी के तहत काम करने वाला एक कर्मचारी कार्य करता था। आज इस युवक की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है। यह युवक पिछले चार-पांच दिन से कार्यालय नहीं आया था। इस मुख्यमंत्री कार्यालय के किसी अन्य कर्मचारी के संक्रमित होने की संभावना कम ही है।

उल्लेखनीय है कि 15 दिन पहले स्वर्णिम संकुल- 2 में मंत्री जयद्रथ सिंह परमार के कार्यालय का एक कर्मचारी भरत सिंह डाभी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद मंत्री के कार्यालय में सभी कर्मियों को गृह एकांतवास कर दिया गया। इससे पहले 10 जून को स्वर्णिम संकुल में आने वालों, कर्मचारियों और मंत्रियों के स्वास्थ्य की जांच के लिए एक स्वचालित थर्मल स्कैनर स्थापित किया गया है। यह स्कैनर स्वर्णिम संकुल में आने वाले का फोटो खीचता है और उसका तापमान भी मापता है। यदि किसी व्यक्ति का तापमान अधिक है, तो उसे परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)