April 23, 2021

Desh Pran

Hindi Daily

गुजरातः मुख्यमंत्री विजय रूपानी की धर्मपत्नी अंजलि रूपानी ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली

1 min read

गांधीनगर/अहमदाबाद : गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी की पत्नी अंजलि रूपानी ने भटगांव के पास अपोलो अस्पताल में कोरोना वैक्सीन ली। मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने नागरिकों से वैक्सीन लगवाने की अपील की और कहा कि हमारा राज्य गुजरात के सभी वरिष्ठ नागरिकों के सहयोग से सबसे आगे होगा।

वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं है। 60 वर्ष से अधिक आयु के प्रत्येक नागरिक को इस टीके की दो खुराक समय पर लेनी चाहिए और कोरोना से खुद को बचाना चाहिए।

राज्य सरकार के सूत्रों के अनुसार, नागरिकों के टीकाकरण के लिए कोई समय लक्ष्य निर्धारित नहीं किया गया है। किसी भी नागरिक को टीका लगाने के लिए बाध्य नहीं किया जाएगा लेकिन केवल जो स्वेच्छा से टीकाकरण के लिए आते हैं, उन्हें टीका लगाया जाएगा। इसलिए यह नहीं कहा जा सकता है कि राज्य के सभी लक्षित नागरिकों को एक निश्चित अवधि के भीतर टीका लगाया जाएगा।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना टीका लगाया। प्रधानमंत्री ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली। साथ ही उन्होंने कहा कि हमें देश को कोरोना मुक्त बनाने में सहयोग करना चाहिए। टीकाकरण के साथ, पीएम मोदी ने सभी से Covid-19 से भारत की मुक्ति में योगदान देने की भी अपील की।

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)