Thu. Jul 2nd, 2020

लुईस मरांडी समेत चारों भाजपा प्रत्याशियों ने किया नामांकन

1 min read

दुमका : झारखण्ड में अंतिम चरण में संताल परगना मे होनेवाले चुनाव को लेकर राज्य की समाज कल्याण मंत्री और दुमका विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ लुईस मरांडी ने निवार्ची पदाधिकारी -सह-अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वही जरमुंडी विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी रूप में देवेंद्र कुँवर ने निवार्ची पदाधिकारी सह जिला आपूर्ति पदाधिकारी अल्बर्ट बिलुंग को अपना नामांकन पत्र सौंपा।

शिकारीपाड़ा विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार के रूप में परितोष सोरेन ने निवार्ची पदाधिकार-सह-जिला परिवहन पदाधिकारी मनीष आर लकड़ा को अपना नामांकन पत्र सौंपा। जामा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुरेश मुर्मू ने निवार्ची पदाधिकारी- सह-अपर समाहर्ता सुनील कुमार को अपना नामांकन पत्र सौंपा। नामांकन पत्र दाखिल करने के पश्चात भाजपा के चारो प्रत्याशी दुमका के ए टीम ग्राउंड मे मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व मे आयोजित चुनावी सभा मे शामिल हुए और मतदाताओ से आशीर्वाद मांगा। इसके पश्चात सभी प्रत्याशी दुमका के विभिन्न मंदिरो मे जाकर माथा टेका।

शिक्षक अभिभावक दिवस के आयोजन का निर्णय

गोड्डा : प्रखंड संसाधन केंद्र पथरगामा में आज प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी तरुण कुमार घाटी की अध्यक्षता में गुरु गोष्ठी सह द्वितीय अभिभावक शिक्षक दिवस के लिए प्रखंड स्तर पर शिक्षकों का उन्मुखी कार्यक्रम का आयोजन किया गया।बताया गया कि द्वितीय अभिभावक शिक्षक दिवस 4 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा जिसमें अधिक से अधिक अभिभावकों की उपस्थिति होगी जहॉ कार्यक्रम में मौजूद अभिभावक व शिक्षक सकारात्मक अनुभव को साझा कर सभी विद्यालयों का माह फरवरी 2020 तक कांस्य विद्यालय प्रमाणीकरण के लिए आवेदन करने का निर्देश दिया गया।बैठक में कक्षा आठ के बोर्ड परीक्षा के लिये सभी बच्चों का रजिस्ट्रेशन शत.-प्रतिशत करने तथा लक्ष्य के अनुरूप सभी बच्चों को ऊपर की श्रेणी में भेजना अनिवार्य बताया गया।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)