Fri. Aug 7th, 2020

पिता ने दो बेटियों को गला दबाकर मार डाला

1 min read

बोकारो : जिले के पेटरवार थाना क्षेत्र अंतर्गत पिछरी में मनसू स्वर्णकार नामक एक सनकी पिता ने आवेश में आकर सोई हुई हालत में अपनी दो बेटियों को उठा ले जाने के बाद गला दबाकर मार डाला। घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। जिन बेटियों के मुंह पापा-पापा थकते नहीं थे, उसने कैसे दोनों की आवाज को हमेशा के लिए शांत कर दिया, यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना है।

बुधवार देर रात लगभग 11 बजे मनसू ने घर के पास झाड़ी में ले जाकर अपनी 15 साल की पुत्री प्रिया कुमारी और लगभग 12 वर्षीय पुत्री किरण कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची बेरमो पुलिस ने मनसू को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद दोनों बच्चियों को केंद्रीय अस्पताल ढोरी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। लोगों की उग्र भीड़ से बचाकर मनसू को बेरमो पुलिस साथ ले गयी।

बताया जाता है कि रात में वह अपनी दोनों बेटियों को लेकर घर के बाहर गया था। थोड़ी देर बाद लड़कियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब मनसू के दोनों बेटे बाहर आकर देखे तो पास की झाड़ी में मनसू अपनी दोनों बेटियों का गला दबा चुका था। अंगवाली के रहनेवाले मनसू की फुसरो में कपड़े की दुकान है। वह पिछरी में किराए के मकान में परिवार के साथ रह रहा था।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)