Fri. Sep 25th, 2020

इंडीज टीम से जुड़े तेज गेंदबाज शैनन गेब्रियल

मेनचेस्टर : टखने की चोट से उबर गए तेज गेंदबाज शैनन गेब्रियल इंग्लैंड के खिलाफ आठ जुलाई से शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्ट इंडीज टीम के साथ जुड़ गए हैं।

गेब्रियल इस दौरे पर रिजर्व ग्रुप का हिस्सा थे और टखने की चोट से उबर रहे थे। गेब्रियल ने ओल्ड ट्रेफर्ड में विंडीज टीमों के बीच दो अभ्यास मैचों में अपनी फिटनेस साबित कर दी थी।

तेज गेंदबाज का सितम्बर 2019 में भारत के खिलाफ दो टेस्टों की सीरीज में खराब प्रदर्शन रहा था और ग्लोसेस्टरशायर के साथ काउंटी में भी निराशाजनक प्रदर्शन रहा था। वह दाएं टखने की चोट से भी परेशान रहे थे।

लम्बे समय तक रिहेबिलिटेशन से गुजरने और अपनी फिटनेस साबित करने के बाद वह अब टीम में लौट आये हैं। अपनी टीमों के अभ्यास मैचों में गेब्रियल ने तीन पारियों में गेंदबाजी की और 122 रन देकर आठ विकेट लिए।

क्रिकेट वेस्ट इंडीज के चयनकर्ता प्रमुख रोजर हार्पर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि शैनन अब टेस्ट टीम में शामिल हो गए हैं। उन्होंने साबित किया है कि वह अब फिट हैं और मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं। वह टीम की गेंदबाजी को अनुभव और मजबूती देंगे।

विंडीज टीम शुक्रवार को मेनचेस्टर से साउथम्पटन जायेगी जहां एजिस बॉल में इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट आठ जुलाई से खेला जाएगा।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)