Sat. Jul 4th, 2020

एरिका फर्नांडिस का खुलासा, पार्थ नहीं कोई और हैं उनके रियल लाइफ अनुराग

1 min read

मुंबई : सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में प्रेरणा का रोल करने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक है। एरिका अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही बात करती हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं। हालांकि एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो रिलेशनशिप में हैं। जी हां, चैट शो के दौरान जब एरिका से पूछा गया कि क्या वह सिंगल है तो उन्होंने कहा-‘नहीं मैं रिलेशनशिप में हूं। एरिका ने बताया कि वो पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में हैं।

एरिका ने अपने पार्टनर के बारे में बताते हुए कहा-‘वो इस इंडस्ट्री से नहीं है। फैंस को रिलेशनशिप टिप देते हुए एरिका ने कहा कि हर रिलेशनशिप में ऊंच-नीच होती रहती है, लेकिन किसी को तो चुप रहना पड़ेगा, बाद में चाहे अपना प्वाइंट रख दो।

आपको बता दें एक्ट्रेस एरिका फर्नांडस का नाम एक्टर पार्थ समथान के साथ जोड़ा जाता है। हालांकि दोनों हमेशा एक दूसरे को केवल अच्छे दोस्त बताते हैं, वहीं एरिका के खुलासे के बाद ये पूरी तरह साफ हो गया है कि एरिका और पार्थ सिर्फ दोस्त हैं। वहीं लॉकडाउन के बाद अब सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है। हाल ही में कसौटी जिंदगी की के सेट से पार्थ ने फोटो शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी। पार्थ ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था-‘हम सभी नॉर्मल में वापस आ गए हैं। पूरे तीन महीने के बाद शूटिंग पर लौटे हैं।’

सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन हाउस का है। एकता कपूर के प्रोडक्शन में बन रहे सीरियल नागिन 4, कसौटी जिंदगी की 2, कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य सहित सभी शोज की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी गई है। एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सेट के सेनटाइजेशन की फोटो भी शेयर की थी।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)