Sat. Jan 23rd, 2021

इंट्री माफिया ने पुलिस जवान को पीटा, दो गिरफ्तार

1 min read

नवादा : रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी पर रविवार को ड्यूटी में तैनात होमगार्ड के जवान के साथ इंट्री माफियाओं ने मारपीट की। मारपीट के बाद होमगार्ड के जवान ने रजौली थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित होमगार्ड जवान अलखदेव प्रसाद ने बताया कि हर दिन की तरह वह समेकित जांच चौकी पर ड्यूटी में तैनात था। तभी झारखंड की ओर से आ रहे ट्रक -संख्या- बीएचजी 1334 – को जांच के लिए रोका गया। जांच के बाद ट्रक चालक को मैकेनिकल लाइसेंस कटाने की बात कही गई जिसके बाद उस वाहन चालक ने मैकेनिकल लाइसेंस कटाने से साफ इंकार कर दिया और वाहन से उतर कर गाली-गलौच करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते बात हाथापाई तक पहुंच गई।

इसके बाद ड्यूटी पर तैनात एक अन्य होमगार्ड जवान की मदद से उस ट्रक चालक को पकड़ लिया गया। पकड़े जाने के बाद ट्रक चालक ने चितरकोली निवासी इंट्री माफिया शंकर यादव को फोन किया, तब शंकर यादव अपने अन्य सहयोगियों के साथ चेक पोस्ट पर पहुंचा और होमगार्ड जवानों के साथ पहले गाली-गलौज करनी शुरू कर दी और उसके बाद उन लोगों ने भी होमगार्ड जवानों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

माहौल बिगड़ता देख होमगार्ड जवानों ने घटना की सूचना रजौली थाने को दी। आनन-फानन में जब रजौली पुलिस जांच चौकी पहुंची तो पुलिस को देखते ही इंट्री माफिया वहां से भागने लगा। इसी बीच पुलिस ने दो इंट्री माफियाओं शंकर यादव व छोटेलाल यादव को पकड़ लिया। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि होमगार्ड जवान के लिखित आवेदन पर रजौली थाने में दो नामजद समेत कई अन्य अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। दोषी लोगों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)