Sun. Jan 17th, 2021

गोदाम से तीस से चालीस टन लौहा चुराने वाला कर्मचारी गिरफ्तार

1 min read

जयपुर : विश्वकर्मा थाना पुलिस ने गोदाम से तीस से चालीस टन लौहा चुराने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार है। इस तरह को वारदात देने वाला और कोई नहीं गोदाम मालिक का विश्वासपात्र कर्मचारी ही निकला चोर। जिससे माल बरामदगी सहित अन्य लोगों के बारे में जानकारी की जा रही है।

थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई ने बताया कि छोटेलाल उर्फ सुखदेव यादव (36) निवासी चौमू जिला जयपुर हाल मुरलीपुरा को रोड नम्बर 13 पर स्थित गोदाम से तीस से चालीस टन लौहा चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपित छोटेलाल उर्फ सुखदेव यादव गोदाम मालिक सोरभ गोयल की फर्म मे पिछले तीन साल से नौकरी कर रहा था।

जिसने धीरे- धीरे अपने मालिक का विश्वास जीत लिया और फर्म मालिक के पूर्ण विश्वास का फायदा उठाते हुए फर्म से धीरे धीरे लौहे की प्लेटे चोरी करना शुरू कर दिया जिसका मालिक को पता नही चला। आरोपित का लालच बढने लगा और फर्म से गाडी भर कर लौहे की प्लेटे चोरी करने लग गया।

फर्म से लौहे की प्लेटे चोरी होने का पता चलने पर गोदाम मालिक सोरभ गोयल ने आठ नवम्बर को थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कर्मचारियों से पूछताछ करते हुए आरोपित को सन्देह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात को अंजाम देना कबूला। जिससे माल बरामदगी सहित अन्य लोगों के बारे में जानकारी की जा रही है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)