Thu. Nov 14th, 2019

चाईबासा में ट्रेलर की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

चाईबासा/जगन्नाथपुर : पश्चिमी सिंहभूम जिले के हाटगम्हरिया – जैंतगङ नेशनल हाई मार्ग 75 पर शौच के लिए निकले एक अधेड़ व्यक्ति की अज्ञात भारी वाहन (ट्रेलर )की चपेट में आने से दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार अहले सुबह करीब ढाई बजे करंजिया बीनसाई स्कूल समीप की है।

मृत्तक का नाम मुचीराम चाकी उर्म करीब 50 वर्ष है। वह हाटगम्हरिया प्रखण्ड के कुसमुण्डा गांव के लांडुसाई का रहने वाला है। करंजिया के बीनसाई गांव वह अपने रिश्तेदार जुरिया चाकी के घर समाजिक कार्यक्रम में शामिल होने आया था। शनिवार की अहले सुबह वह जब शौच के लिए एनएच 75 पार कर रहा था तभी विपरित दिशा से एक अन्य भारी वाहन को ओवरटेक कर आ रही अज्ञात भारी वाहन ट्रेलर ने उसे अपने चपेट में ले लिया और चाकी की मौके पर ही मौत हो गई ।

बताया जाता है कि वाहन का चक्का उसके शरीर पर चढ़ गया था व उसकी लाश सङक पर अर्द्धनग्न हालत में पङी थी। सुबह करीब पांच बजे सङक से गुजरने वाले ग्रामीणों व राहगीरों को इस घटना की जानकारी मिली तो ग्रामीण आक्रोशित होकर सङक पर उतर आये और लाश को बीच सङक पर रख कर मुआवजा व दोषी वाहन चालक को पकङ कर उचित कार्यवाही की मांग को लेकर करीब दो घंटा एनएच 75 का मार्ग को अवरुद्ध कर जाम कर दिया गया।

इस दौरान करीब दो किलोमीटर तक वाहनों की लम्बी लाईन लग गई। फिर करंजिया गांव के मुण्डा को इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद मुण्डा व अन्य लोगों द्वारा जगन्नाथपुर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर पहले ग्रामीणों को समझाबुझा कर सङक से हटवाया और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू सदर हास्पीटल चाईबासा भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)