Wed. May 27th, 2020

शर्मनाक हार पर कप्तान कोहली अपनी गलतियों से हम सबक लेकर आगे बढ़ेंगे

1 min read

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे और सीरीज के आखिरी टेस्ट मुकाबले में मिली सात विकेट से हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि हम अपनी गलतियों से सीख लेकर उसमें सुधार करेंगे और आगे बढ़ेंगे। मैच के बाद विराट ने, ‘हम इस दौरे को लेकर कोई बहाना नहीं दे सकते।

हम अपनी गलतियों से सीख लेंगे और अपने खेल में सुधार कर आगे बढ़ेंगे। हमारे लिए इस दौरे में टी-20 सिरीज शानदार रही जहां हमने बेहतरीन प्रदर्शन किया। वनडे में भले ही हमें हार मिली, लेकिन रोहित की अनुपस्थिति में और मेरे द्वारा रन नहीं बनाने के बावजूद युवा खिलाड़ियों ने जिस तरह प्रदर्शन किया वह देखना सुखद था।

उन्होंने कहा, इस सिरीज में कुछ चीजें हमारे लिए सकारात्मक रही लेकिन टेस्ट टीम के रूप में हम वैसे खेल का प्रदर्शन नहीं कर सके जैसा हम करना चाहते थे। हमें इस बात को स्वीकार करना होगा कि हम बेहतर नहीं खेले। हमें अपनी गलतियों से सीख लेना होगा और अपनी गलतियों में सुधार करना होगा।

कप्तान ने कहा, आमतौर पर टीम की बल्लेबाजी हमारा मजबूत पक्ष रही है, लेकिन इस मुकाबले में बल्लेबाजों ने उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया जिसके कारण गेंदबाज विपक्षी टीम पर दबाव नहीं डाल सके।
युवा खिलाड़ियों ने जिस तरह प्रदर्शन किया वह देखना सुखद था।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)