Mon. Jan 18th, 2021

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट नकारात्मक

1 min read

क्राइस्टचर्च : वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों का तीसरा और अंतिम कोविड-19 टेस्ट नकारात्मक आया है। अब टीम के खिलाड़ी क्वींसटाउन के लिए रवाना हो सकेंगे, जहां टीम को न्यूजीलैंड-ए के साथ तीन दिवसीय और चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक बयान में कहा, “खिलाड़ी, मैनेजमेंट और सपोर्ट स्टाफ शुक्रवार को आइसोलेशन से बाहर आ जाएंगे और क्वींसटाउन के लिए रवाना होंगे, जहां वह न्यूजीलैंड-ए के साथ तीन दिवसीय और चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलेंगे। यह मैच 20 से 22 नवंबर और 26 से 29 नवंबर को जॉन डेविस ओवल में खेले जाएंगे।”

सीडब्ल्यूआई ने बताया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ी गुरुवार को ऑकलैंड पहुंचे हैं और उन्होंने अपनी शुरुआती स्वास्थ जांच को पार कर लिया है।

बता दें कि आईपीएल में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ी अब दो सप्ताह क्वारंटीन में रहेंगे और पहले टी-20 मैच की तैयारी करेंगे। पहला टी-20 मैच ईडन पार्क में 29 नवंबर को खेला जाएगा। पहले मैच के बाद सीरीज माउंट माउंगनुई पहुंचेगी, जहां बाकी के दो मैच खेले जाएंगे। इसके बाद हैमिल्टन से टेस्ट सीरीज की शुरूआत होगी। दूसरा टेस्ट मैच वेलिंगटन में खेला जाएगा।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)