Sun. Jan 17th, 2021

दोहरे हत्याकांड में फरार दम्पति गिरफ्तार, शरण देने वाला भी गया जेल

छह दिन पूर्व पूर्व प्रधान और उसके पुत्र को सरेशाम गोलियों से किया गया था छलनी

हमीरपुर : राठ कोतवाली क्षेत्र के ददरी गांव में हुये दोहरे हत्याकांड में फरार आरोपितों में पुलिस ने मंगलवार को एक दम्पति को गिरफ्तार किया है। इन आरोपितों को शरण देने के आरोप में एक युवक को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। अभी तक इस कांड में चार आरोपित और आरोपितों को संरक्षण देने वाले तीन लोगों को जेल भेजा जा चुका है।

बता दे कि 3 नवम्बर को शाम ददरी गांव में पूर्व प्रधान पृथ्वीराज यादव व उसके पुत्र जितेन्द्र यादव की गोली मारकर हत्या की गयी थी। घटना में पूर्व प्रधान का दूसरा पुत्र धीरेन्द्र यादव भी घायल हुआ था जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। ये घटना पुरानी रंजिश को लेकर हुयी थी। घटना में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की टीमें गठित की गयी थी। आज पुलिस ने दो और आरोपितों को संरक्षण दाता समेत गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाल केके पाण्डेय ने आज बताया कि दोहरे हत्याकांड में फरार संजय कुमार पुत्र रामसेवक को एक देशी रायफल और दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है वहीं घटना में नामजद सारती पत्नी संजय को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

कोतवाल ने बताया कि इन आरोपितों को संरक्षण देने के आरोप में नई बस्ती भटीपुरा महोबा निवासी दशाराम राजपूत पुत्र वदन सिंह को ग्राम पथनौड़ी के पास गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इससे पहले इस हत्याकांड में नामजद दो महिलायें व दो संरक्षण देने वालों को जेल भेजा जा चुका है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)