Tue. Sep 22nd, 2020

सुशांत राजपूत मौत मामले के बहाने महाराष्ट्र सरकार के विरुद्ध रची जा रही साजिश : संजय राऊत

1 min read

मुंबई : शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के बहाने कुछ लोग महाराष्ट्र सरकार के विरुद्ध साजिश कर रहे हैं। इसका पर्दाफाश बहुत जल्द हो जाएगा।

संजय राऊत ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत एक उभरते अभिनेता थे, उसके मौत से सभी को दुख हुआ है। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। जांच के 40-50 दिन बीत जाने के बाद अचानक कहीं स्क्रिप्ट लिखी गई और सुशांत के पिता ने पटना में शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री ने इस मामले की केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच की घोषणा की और बिहार विधानसभा में प्रस्ताव भी पारित किया गया। मामला सुप्रीम कोर्ट में होते हुए इतनी आपाधापी कौन कर रहा है।

संजय राऊत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। मुंबई पुलिस की तुलना स्टाकयार्ड पुलिस से की जाती है। कई राज्यों की घटनाओं की जांच इससे पहले मुंबई पुलिस ने किया है। पुलिस पुलिस सक्षम है और वह 40-50 दिन की जांच के बाद किसी नतीजे पर पहुंच रही थी, उसी समय राज्य के विपक्षी नेताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री के साथ मिलकर राज्य सरकार के विरुद्ध साजिश किया है। लेकिन सच सच रहता है और वह सामने आ कर ही रहेगा। राऊत ने कहा कि यह सब साजिश सच सामने ना आए इसलिए की जा रही है, लेकिन सच सामने आकर रहेगा।

संजय राऊत ने कहा कि मीडिया के कुछ लोग भी इस साजिश में शामिल हैं और वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं। राऊत ने कहा कि यह लोग महाराष्ट्र का अपमान कर रहे हैं,इसका भान उन्हें होना चाहिए। शिवसेना इस तरह के हमले से डरने वाली नहीं है।

जय राऊत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राममंदिर भूमिपूजन कार्यक्रम में छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम लेकर उनका मान बढ़ाया। लेकिन भाजपा की सरकार कर्नाटक में चल रही है और वहां छत्रपति शिवाजी महाराज का पुतला रातों रात हटा दिया गया है। इस मामले पर कोई भी भाजपा नेता बोल नहीं रहा है। अगर भाजपा सही अर्थों में छत्रपति शिवाजी महाराज से प्रेम करती है तो विपक्षी नेता के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल लेकर कर्नाटक चलें। इसके लिए पक्षीय भेदभाव छोडक़र शिवसेना उनके साथ कर्नाटक जाने के लिए तैयार हैं।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)