Tue. Nov 24th, 2020

सीएमपीडीआई ने जिला प्रशासन को दिया मास्क और ऑक्सीमीटर

1 min read

रांची : कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सीएसआर के तहत सीएमपीडीआई ने जिला प्रशासन का सहयोग करते हुए बुधवार को एचओडी पीएंडए आरआई थ्री सीएमपीडीआई सुमन रस्तोगी ने उपायुक्त छवि रंजन से मुलाकात की। जिला में कोरोना के प्रसार के रोकथाम के लिए सीएमपीडीआई की ओर से सहयोग पर चर्चा करते हुए उन्होंने उपायुक्त को 1000 मास्क और 100 ऑक्सीमीटर भेंट किये।

दुर्गापूजा के मद्देनजर सीएसआर के तहत दिये गये मास्क और ऑक्सीमीटर का उपयोग कोरोना के प्रसार को रोकने में किया जायेगा। साथ ही, पंडालों पर कार्यरत सुरक्षा वालंटियर के बीच मास्क का वितरण किया जाएगा। उपायुक्त छवि रंजन ने कहा कि कोविड-19 के रोकथाम के लिए जिला प्रशासन द्वारा आमजनों के लिए लगातार हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। गैर सरकारी, पब्लिक या प्राइवेट संस्थाओं द्वारा जिला प्रशासन का सहयोग किया जा रहा है। सीएमपीडीआई ने जिला प्रशासन के साथ सहयोग की पहल की है, इसके लिए हम इन्हें धन्यवाद देते हैं।

उपायुक्त ने सीएमपीडीआई के प्रयास की सराहना की और भविष्य में भी आमजनों के हित को ध्यान में रखते हुए साथ मिलकर कार्य करने के लिए आश्वस्त किया। एचओडी पीएंडए आरआई थ्री सीएमपीडीआई सुमन रस्तोगी ने कहा कि भविष्य में सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत हम जिला प्रशासन को हरसंभव सहयोग करते रहेंगे।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)