Sat. Jul 4th, 2020

मंत्री विनोद सिंह के कोरोना संक्रमित होने के बाद भोजपुर में मचा हड़कम्प

आरा : बिहार सरकार के मंत्री विनोद कुमार सिंह कुशवाहा के कोरोना संक्रमित होने के बाद भोजपुर में हड़कम्प मच गया है। बिहार सरकार के मंत्री भोजपुर जिले के प्रभारी मंत्री हैं और इस नाते वे पिछले दिनों भोजपुर का दौरा कर चुके हैं।

भारत चीन एलएसी पर शहीद हुए जिले के ज्ञानपुरा निवासी चंदन यादव के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने के बाद वे अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे। इस दौरान भोजपुर के कई भाजपा और सहयोगी दलों के नेता मंत्री विनोद सिंह के संपर्क में आये थे।

भोजपुर के कई प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी भी मंत्री के संपर्क में आये थे।अब इसी बात को लेकर भोजपुर में राजनैतिक और प्रशासनिक गलियारों में हड़कम्प मच गया है। मंत्री के संपर्क में आये लोगो की बेचैनी बढ़ गई है और मंत्री के कोरोना संक्रमित होने की आई रिपोर्ट और खबर के बाद जिले में अफरातफरी मची हुई है।

बता दें कि बिहार सरकार के मंत्री विनोद कुमार सिंह कुशवाहा आरा परिषदन में भी रुके थे और उनके साथ राज्य के कृषि मंत्री प्रेम कुमार भी आरा परिषदन में उनके संपर्क में आए थे। भाजपा के कई जिले के नेता भी मंत्री के संपर्क में आये थे। मंत्री के साथ जदयू और लोजपा के भी कई स्थानीय नेता भी संपर्क में आये थे।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)