Wed. Oct 28th, 2020

चंद्र प्रकाश चौधरी ने कहा, झामुमो से सावधान रहने की जरूरत

1 min read

थर्ड एवं फोर्थ ग्रेड की नौकरी आदिवासी -मूलवासी को देने का निर्णय प्रशंसनीय

रांची : गिरिडीह के सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने झारखंड में सिर्फ स्थानीय आदिवासी -मूलवासी को थर्ड एवं फोर्थ ग्रेड की नौकरियां देने के साथ-साथ क्लास टू के अराजपत्रित पदों पर भी झारखंड के आदिवासी व मूलवासी की ही नियुक्ति करने के झारखंड सरकार के निर्णय का स्वागत और सराहना की है।

उन्होंने कहा कि आजसू पार्टी झारखंड राज्य निर्माण से ही झारखंड में रहने वाले स्थानीय निवासियों के हक, अधिकार व झारखंडी सवाल को लेकर पूरी गंभीरता के साथ मुखर बनी रही और आंदोलनरत रही है।

हमें इस बात की खुशी है, कि आजसू पार्टी का लंबा प्रयास सफल रहा। अब थर्ड एवं फोर्थ ग्रेड की नौकरी मिलने से आदिवासी एवं मूलवासी को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि लोगों को झारखंड मुक्ति मोर्चा से सावधान रहने की जरूरत है।

झारखंड मुक्ति मोर्चा का काम सिर्फ आदिवासी एवं मूलवासी को भरमाने और ठगने भरका का रह गया है। हेमंत सोरेन को यह याद रखना चाहिए, कि स्थानीयता एवं स्थानीय नीति के सवाल पर तत्कालीन अर्जुन मुंडा सरकार को गिराकर स्वयं मुख्यमंत्री बन बैठे थे।

जब तक उनकी सरकार रही चुप्पी साधे रहे। यही हाल झामुमो के साथ राग अलापने वाली कांग्रेस, झाविमो एवं राजद का भी बना हुआ है। झारखंड की जनता ऐसे दलों को गले लगाने वाली नहीं है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)