Wed. Aug 12th, 2020

सुशांत सिंह राजपूत के घर होने वाली पार्टियों की सीबीआई जांच जरूरी : आशीष शेलार

1 min read

मुंबई : भारतीय जनता पार्टी के नेता व पूर्व मंत्री आशीष शेलार ने कहा है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह के घर होने वाली पार्टियों की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से करवाया जाना जरूरी है। यह पार्टियां राज्य के किस मंत्री अथवा बड़े अधिकारी से इशारे पर हो रही थी, इसका पता सीबीआई ही लगा सकती है।

आशीष शेलार ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि फिल्म अभिनेता सुशांत आत्महत्या मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के नौकर ने बताया कि जब साहेब(सुशांत )सोए रहते थे, उस समय रिया चक्रवर्ती घर में पार्टी करती थीं। इससे इस मामले की गुत्थी और उलझ गई है। शेलार ने कहा कि जिस समय सुशांत ने आत्महत्या की, उस समय कोरोना की वजह से सभी जगह लॉकडाउन का पालन किया जा रहा था।

किसी की शवयात्रा में भी लिमिटेड लोगों के ही जाने की अनुमति दी गई थी। लेकिन सुशांत के घर में पार्टी का आयोजन आखिर किस तरह से हो रहा था, यह अपने आपमें यक्षप्रश्र ही है। इसकी जांच सीबीआई के माध्यम से ही संभव है और सारी जानकारी सीबीआई जांच में ही बाहर आ सकती है। राज्य सरकार की जांच में इन पार्टियों का आयोजन की अनुमति देने वाले वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अथवा मंत्री का नाम बाहर नहीं आ सकता है। आशीष शेलार ने किसी भी मंत्री अथवा अधिकारी का नाम सार्वजनिक नहीं किया है।

उल्लेखनीय है कि 14 जून को फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। इस मामले की सीबीआई जांच की मांग सुशांत के पिता ने की है लेकिन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस मामले की जांच राज्य सरकार से ही करवाने की घोषणा की है।

 

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)