Mon. Nov 23rd, 2020

त्योहारों में अनहोनी से बचने के लिए केबलिंग का काम बंद हो : कांग्रेेस

1 min read

रांची : झारखंड कांग्रेस ने दुर्गा पूजा, दीपावली और छठ महापर्व के मद्देनजर किसी तरह की अनहोनी की आशंका से बचने के लिए केबलिंग का काम बंद करने या रात में करने की मांग की है।

प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता ने शनिवार को बताया कि जिस तरह से केबुल कंपनी की ओर से अंडरग्राउंड वायरिंग के नाम पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे खोदकर छोड़ दिये गये है। उससे लोगों की जान जोखिम में पड़ गयी है।

शुक्रवार को भी मोरहाबादी इलाके में केईआई कंपनी द्वारा खोदे गये गड्ढे को लेकर स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिला और इलाके में जाम के कारण घंटों आवागमन बाधित रही। उन्होंने बताया कि पूजा के बाद बिजली विभाग के मुख्य अभियंता श्रवण कुमार के कार्यालय की घेराबंदी कर प्रदर्शन किया जाएगा। अंडरग्राउंड वायरिंग के नाम पर बिजली विभाग और केईआई कंपनी की ओर से शहर में जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे खोद कर छोड़ दिये गये है।

वहीं इस काम में लगे अधिकारी अपने घरों में बैठ कर आराम फरमा रहे है। आम जन दुर्घटना के शिकार हो रहे है, पर्व-त्योहार में हादसे की आशंका बढ़ जाती है। इसलिए तत्काल काम को बंद करना चाहिए।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)