Thu. Nov 26th, 2020

गंगा में मटिहानी-शाम्हो के बीच पुल निर्माण होने तक विधायक निधि से चलेगी नाव

1 min read

बेगूसराय : गंगा नदी में मटिहानी-शाम्हो के बीच पुल का शीघ्र निर्माण कराने को लेकर मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने आरएसएस के प्रांतीय समरसता प्रमुख अमरेंद्र कुमार सिंह उर्फ लल्लू बाबू के आवास पर राज्यसभा सांसद प्रो. राकेश सिन्हा से मुलाकात की।

इस दौरान विधायक ने राज्यसभा सांसद से मटिहानी-शाम्हो गंगा नदी पर शीघ्र पुल निर्माण का कार्य प्रारंभ कराने के लिए विस्तार से बातें की। निर्माण को लेकर प्रो. सिन्हा द्वारा किए गए पहल की सराहना करते हुए कहा कि आपने जो प्रयास किया है, उसे जल्द सरजमीं पर मटिहानी की जनता उतरते देखना चाहती है। ऐसे में विभागीय प्रक्रिया जल्द शुरू करने की जरूरत है।

विधायक राजकुमार सिंह ने बताया कि जब तक पुल निर्माण पूरा नहीं हो जाता है, तब तक दोनों क्षेत्र की जनता के सुविधा को ध्यान में रखते हुए उन्होंने विधायक निधि से नाव परिचालन प्रारंभ करने का निर्णय लिया है।तत्काल विधायक निधि से 24 घंटा शाम्हो से मटिहानी आने-जाने लिए नाव का परिचालन शुरू कराया जाएगा।

विधायक ने मटिहानी विधानसभा क्षेत्र में युवाओं के लिए रोजगार सृजन, व्यापार एवं नौकरी के नए अवसर विकसित करने की अपनी मंशा भी सांसद के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रो. राकेश सिन्हा जैसे मजबूत व्यक्तित्व वाले नेता की जरूरत पड़ेगी। शाम्हो में सरकारी अस्पताल को शीघ्र चालू कराने की जरूरत है। जिससे कि गर्भवती महिलाओं को हो रही परेशानी से निजात मिल सके।

साथ ही सिमरिया से लेकर लखमीनिया तक एक सेंट्रल रोड विकसित करने के लिए सरकारी स्तर पर पहल के लिए राज्यसभा सांसद से मदद मांगा। मौके पर सांसद प्रो. राकेश सिन्हा ने क्षेत्र के विकास के लिए उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों पर ठोस पहल और सहयोग करने का भरोसा दिया। सांसद ने कहा कि जल्द ही गंगा नदी पर पुल निर्माण को लेकर मटिहानी विधानसभा क्षेत्र की जनता ने जो सपना देखा है वह जमीन पर नजर आएगा।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)