Sat. Jan 16th, 2021

नगर निगम चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित- सांसद तेजस्वी सूर्य

हैदराबाद : तेलांगना में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने लोगों से अपील की है कि वे नगर निगम के चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करें। क्योंकि यह जीत दक्षिण भारत में भाजापा का सत्ता में प्रवेश द्वार सिद्ध होगी।

सांसद तेजस्वी सूर्य मंगलवार को कर्नाटका साहित्य मंदिर में आयोजित एक बैठक में संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 2023 में भारतीय जनता पार्टी तेलंगाना में सत्ता में आएगी और फिर उसके बाद दक्षिण में अन्य राज्यों में भी अपनी सरकार बनेगी जैसे केरल और तमिलनाडु में पार्टी काफी मजबूत है।

उन्होंने कहा कि हैदराबाद के मतदाता परिवर्तन की ओर बढ़ रहे हैं। प्रधानमंत्री ने शहरी क्षेत्रों में विकास के लिए क्रांतिकारी कदम उठाए हैं, जबकि पूर्व कांग्रेस सरकार ने केवल बातों में समय गुजारा है।

उन्होंने कहा कि तत्कालीन अटल बिहारी वाजपेई की सरकार ने सडक़ों पर ध्यान दिया था। स्वर्णिम चतुर्भुज की नीति के अंतर्गतअटल सरकार ने देश के बड़े शहरों को सडक़ मार्ग से जोडऩे का काम किया। इसके लिए सरकार ने स्वर्णिम चतुर्भुज योजना लॉन्च की।

इसे दुनिया के सबसे लंबे राजमार्गों में से एक माना गया। इसके तहत राजमार्गों का एक नेटवर्क है जो देश के चार प्रमुख महानगरों को चार दिशाओं दिल्ली (उत्तर), चेन्नई (दक्षिण), कोलकाता (पूर्व) और मुंबई (पश्चिम)से जोड़ता है।

सूर्या ने कहा कि सबसे बड़े राजमार्ग की महत्वाकांक्षी परियोजना की शुरुआत अटलजी की सरकार ने आरंभ की थी। उसके पश्चात नरेन्द्र मोदी सरकार ने स्मार्ट सिटी परियोजना के अंतर्गत जो निधियां जारी की हैं, उससे शहरी विकास हुआ है।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव लोकतंत्र की अवहेलना करते हुए अपने ही परिवार को बढ़ावा दे रहे हैं, जो राजनीति में उचित नहीं है। मजलिस और तेलंगाना राष्ट्र समिति को हराकर भारतीय जनता पार्टी इस बार परिवर्तन लाएगी।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)