Sat. Jan 16th, 2021

महाराष्ट्र में सक्षम व पर्यायी सरकार बनाने के लिए भाजपा तैयार : देवेंद्र फडणवीस

मुंबई : विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी सक्षम व पर्यायी सरकार देने के लिए तैयार है। आपसी अंतर्विरोध की वजह से उद्धव ठाकरे सरकार किसी भी समय गिरने वाली है, इसलिए भाजपा सरकार बनाने की स्थिति में है। इस बार शपथ सुबह तडक़े नहीं सरेआम होगी।

देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को सोलापुर में पत्रकारों को बताया कि राज्य में वर्तमान सरकार अनैसर्गिक तरीके से बनाई गई है। इस सरकार में किसी भी तरह का तालमेल नहीं है। मंत्री समूह में भी मतभेद है। इसका खामियाजा राज्य की जनता को भुगतना पड़ रहा है। आपसी अंतर्विरोध की वजह से यह सरकार किसी भी समय गिर सकती है।

इसलिए भाजपा सक्षम सरकार बनाने के लिए तैयार है। फडणवीस ने कहा कि भाजपा इस समय विपक्ष में रहकर एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभा रही है। भाजपा को सरकार बनाने की जल्दी नहीं है, राज्य में सरकार गिरने के बाद ही भाजपा पर्यायी सरकार का गठन करने वाली है।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि प्रताप सरनाईक के घर पर ईडी की कार्रवाई बदले की भावना के तहत नहीं की गई है। अगर कर नहीं तो डर किस बात का। प्रताप सरनाईक को ईडी की कार्रवाई का सामना करना चाहिए।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)