Sat. Jul 4th, 2020

सीएम आवास पर आत्मदाह की घटना पर भाजपा ने उठाए सवाल, जांच की मांग

रायपुर : छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री आवास के सामने खुद को लगाकर आत्महत्या की कोशिश करने की घटना पर विपक्षी पार्टी के नेता धरमलाल कौशिक ने चिंता जतायी है। साथ ही इस विदारक घटना को लेकर भूपेश सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने सवाल पूछा है कि आखिरकार युवक ने किन परिस्थितियों में खुद को आग लिया। उन्होंने कहा कि यह हम सबके चिंता का विषय है और इस पर प्रदेश  सरकार को और भी गंभीर चिंता करना चाहिए। जिससे इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति भविष्य में ना हो।

उन्होंने कहा कि युवाओं के हित में प्रदेश सरकार को बेहतर काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस परिस्थिति में युवक ने इस तरह के कदम उठाने को विवश हुआ है, इस पूरे मामले की सूक्ष्मता से जांच होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने पीड़ित के उपचार की व्यवस्था और परिवार को तत्काल आवश्यक सहयोग देने की मांग की है। उल्लेखनीय है कि राज्य 15 सालों के शासन के बाद अभी कांग्रेस कांग्रेस की सरकार आयी है।

चुनाव में सीएम भूपेश बघेल ने वादा किया था कि बेरोजगारों को 2500 रु बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। लेकिन सत्ता में आने के बाद कांग्रेस अपने वादे से पलट गई। अब युवाओं में आक्रोश है। छत्तीसगढ़ के विपक्षी नेता ने इस घटना को कांग्रेस की भूपेश सरकार की बड़ी विफलता बताया है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)