April 18, 2021

Desh Pran

Hindi Daily

भाजपा विधायक प्रकाश भारसाखले को मिली रंगदारी के लिए धमकी, मामला दर्ज

मुंबई : अमरावती जिले के भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रकाश पाटील भारसाखले व उनके परिवार को 5 करोड़ रुपये रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस पर अज्ञात आरोपित के विरुद्ध दर्यापुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच दर्यापुर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रमेश अत्राम के नेतृत्व में की जा रही है।

प्रमेश अत्राम के अनुसार प्रकाश पाटील भारसाखले व दर्यापुर नगरपरिषद की नगराध्यक्ष पत्नी व बेटे को 5 करोड़ रुपये रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी भरा पत्र 28 फरवरी को मिला था। इस मामले जानकारी प्रकाश पाटील भारसाखले ने 1 मार्च को पुलिस को दी थी। इस पत्र के आधार पर मंगलवार को अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। मामले की गहन छानबीन सहायक पुलिस निरीक्षक जाधव व बजरंग इंगले कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार प्रकाश पाटील भारसाखले आकोट विधानसभा क्षेत्र में से भाजपा के टिकट पर लगातार दूसरी बार चुने गए हैं। उनकी पत्नी नलिनी भारसाखले दर्यापुर नगरपालिका की नगराध्यक्ष हैं और बेटा जिनिंग प्रेसिंग का कामकाज करता है। अज्ञात व्यक्ति ने विधायक प्रकाश पाटील को 5 करोड़ रुपये रंगदारी न देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले की जानकारी मिलते ही अमरावती में खलबली मच गई है।

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)