Wed. Aug 12th, 2020

भाजपा विधायक ढुल्लू महतो को झारखंड हाई कोर्ट से मिली जमानत

रांची : बाघमारा के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो को झारखंड हाई कोर्ट ने शुक्रवार को जमानत दे दी है। ढुल्लू महतो को 25 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है। जस्टिस रंगोन मुखोपाध्याय की अदालत ने उन्हें जमानत दी है।

महिला नेत्री के साथ दुष्कर्म का प्रयास, यौन शोषण समेत अन्य गंभीर आरोप झेल रहे बाघमारा के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो को झारखंड हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। यौन शोषण के मामले में न्यायिक हिरासत में बंद विधायक ढुल्लू महतो की याचिका पर अदालत ने अपना फैसला सुनाया है। पूर्व में दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा था।

उल्लेखनीय है कि महिला नेत्री ने विधायक ढुल्लू महतो पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। हाईकोर्ट के आदेश पर विधायक के खिलाफ पुलिस ने 4 अक्टूबर 2019 को प्राथमिकी दर्ज की थी। बाद में पीड़िता का 164 के तहत 15 फरवरी 2020 को बयान दर्ज कराया गया था। पीड़िता ने कोर्ट में बयान दिया था कि नवंबर 2015 में हिंदुस्तान जिंक के टुंडू गेस्ट हाउस में ढुल्लू महतो ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की और जबरन उनके साथ गलत काम किया था। पीड़िता ने कोर्ट को बताया था कि जब वह गेस्ट हाउस गई तो वहां आनंद शर्मा थे। आनंद शर्मा और अयोध्या ठाकुर ने उसे कई बार कहा था कि उसे पसंद करते हैं और उनकी बात मानने पर उसे मालामाल कर देंगे।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)