Tue. Sep 29th, 2020

भाजपा को किसी स्टार प्रचारक की जरूरत नहीं, देश के सुपर स्टार नरेंद्र मोदी हमारे साथ : फडणवीस

कटिहार : देश के आम लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति बहुत बड़ा विश्वास है। लोगों को लगता है कि हमारा भविष्य जो है, उसको मोदी जी बना सकते हैं। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता व बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को कटिहार में मीडिया को संबोधित करते हुए यह बात कही। बिहार में चुनाव प्रचार में कंगना रनौत की भूमिका पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा को किसी स्टार प्रचारक की जरूरत नहीं है। पार्टी के सबसे बड़ा स्टार और देश के सुपर स्टार नरेंद्र मोदी जी हमारे साथ में हैं और उनका ही प्रचार हमारे लिए बहुत है। उनके भरोसे हम देश में भी जीते हैं और सब जगह जीतेंगे।

उन्होंने कहा कि कटिहार भाजपा के लिए शुभ भूमि है, और लगातार हमलोग यहाँ से जीतते आये हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में थोड़ा कम यश हमें यहाँ से हमने पाया, लेकिन अब जिस प्रकार की तैयारी यहां पर प्रदेश और जिला इकाई ने की है इससे मेरा विश्वास है कि बहुत अच्छी जीत हमलोगों को यहां पर मिलेगी।

बिहार में एनडीए के सीट बंटवारे को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार में सुशील मोदी और नीतीश कुमार के नेतृत्व की सरकार ने अच्छा काम किया है। इसलिए मुझे लगता है कि यहां फिर से एनडीए की सरकार बनेगी। गठबंधन में सीटों का बंटवारा हमलोग मिल बैठकर कर लेंगे। एनडीए के सभी लोग साथ में हैं और रहेंगे। यहां से कोई बाहर नहींं जायेगा बल्कि बाहर से कोई एनडीए में जरूर आ सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह मुद्दा राजनीति का नहींं है। बिहार ही नहींं, पूरे देश के जो सामान्य लोग हैं उनको लगता है कि सुशांत सिंह के साथ अन्याय हुआ है। जिस प्रकार उनकी मौत हुई है उसको लेकर शंका और संशय जरूर है। लोगों को लगता है कि इस मामले को लेकर सत्य बाहर आना चाहिए और बीजेपी भी यही मानती है।

फडणवीस सोमवार को कटिहार में पार्टी के कार्यकर्ताओं व अधिकारियों के साथ बैठक कर बिहार विधानसभा चुनाव के तैयारियों की जायजा लेने आये थे। इस दौरान भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के अलावा भाजपा जिलाध्यक्ष लक्खी प्रसाद महतो, पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री निखिल कुमार चौधरी, सत्तारूढ़ दल के सचेतक व कटिहार सदर विधायक तारकिशोर प्रसाद, विधानपार्षद अशोक अग्रवाल के साथ ही पार्टी के सभी वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद थे।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)