Sat. Jan 23rd, 2021

भाजपा ने नीतीश कुमार को सातवीं बार मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

रांची : बिहार में सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर नीतीश कुमार को झारखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश, संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह और विधायक दल के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने बधाई दी। इस दौरान कटिहार से चौथी बार विधायक निर्वाचित व विधानमंडल दल के नेता तारकिशोर प्रसाद और बेतिया से विधायक व विधानमंडल दल की उपनेता रेणु देवी को भी बधाई दी। साथ ही विजय कुमार चौधरी, विजेंद्र प्रसाद यादव, अशोक चौधरी, मेवालाल चौधरी, शीला कुमारी, संतोष सुमन, मुकेश सहनी, मंगल पांडेय, अमरेंद्र प्रताप सिंह, रामप्रीत पासवान, जीवेश मिश्रा और रामसूरत राय को मंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी है।

दीपक प्रकाश ने कहा कि एनडीए की सरकार विकास का प्रतीक है। गांव, गरीब, किसान के हित में सरकार बिहार में पुनः कार्य करेगी। आरजेडी और कांग्रेस का बिहार में भी सिर्फ कुर्सी के लिए स्वार्थ का गठबंधन है। एनडीए गठबंधन विकास कार्य के लिए संकल्पित है। बिहार प्रदेश को विकास के नई ऊंचाइयों पर एनडीए ले जाएगी। धर्मपाल सिंह ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है।

केंद्र सरकार बिहार प्रदेश को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। भाजपा बिहार के बेहतरी की लड़ाई लड़ते आयी है, सरकार के शपथ ग्रहण के बाद बिहार एक बार फिर विकास के पथ पर गतईमान होगा। बाबूलाल मरांडी ने नीतीश कुमार को पुराने मित्र और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेता नीतीश कुमार को बिहार का पुनः मुख्यमंत्री बनने पर बधाई देते हुए कहा कि मुझे यक़ीन है कि बिहार उनके नेतृत्व में चौतरफ़ा विकास करेगा।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)