Sat. Jul 4th, 2020

बीडीओ ने की समीक्षा बैठक,दिए कई निर्देश

मेदिनीनगर : हुसैनाबाद प्रखंड विकास पदाधिकारी एनुवल जय विरस लकड़ा ने  सोमवार को मुखिया के साथ बैठक की। बीडीओ एनुवल जय बिरसा लकड़ा ने कहा कि पंचायत में संचालित योजनाओं को गति दे, ताकि विकास योजना को समय पर पूरा किया जा सके। उन्होंने मुखिया को निर्देश दिया कि पंचायत में अधूरा पड़े प्रधानमंत्री आवास योजना को शीघ्र पूरा कर एक प्रतिवेदन सौपें, ताकि प्रतिवेदन भेजा जा सके।

उन्होंने कहा कि वैसे लाभुक जो आवास योजना का राशि लेकर मकान का निर्माण नहीं करा रहे हैं उस पर दबाव बनावे। उन्होंने कहा कि राशि लेकर आवास का निर्माण नहीं करने वाले लाभुक पर सीधा प्राथमिकी दर्ज किया जाएगा। बीडीओ एनुवल जय विरस लकड़ा ने कहा कि अपने अपने पंचायतों  के निबंधित मजदूरों को अब तक कितने दिन काम मिला है और बाहर से आए कितने प्रवासी मजदूरों को रोजगार उपलब्ध कराया गया आदि बिन्दुओं पर समीक्षा की गई।

इस दौरान कुछ पंचायत के रोजगार सेवक की प्रगति धीमा पाकर फटकार भी लगाया और हिदायत दी है कि सरकार का कार्य निर्धारित समय पर पूरा होना चाहिए अन्यथा विभागीय कार्रवाई  के लिए तैयार रहे। मौक पर मुखिया लालधन ठाकुर धर्मराज सिंह, सुनील सिंह,  शिवलाल राम, लल्लू रजवार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)