Mon. Oct 26th, 2020

इंडो-जर्मन फिल्म वीक में दिखाई जाएंगी आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’

1 min read

मुंबई : आयुष्मान खुराना की कॉमेडी फिल्म ‘बाला’ आज इंडो जर्मन फिल्म वीक में प्रदर्शित होने वाली है। 24 सितंबर को बर्लिन में इंडो-जर्मन फिल्म वीक शुरू हुई है। 27 और 28 सितंबर को आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की हिट फिल्म ‘बाला’ की स्क्रीनिंग रखा गई है। फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बारे में अपडेट साझा किया है। फिल्म ‘बाला’ में आयुष्मान खुराना के अलावा भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की अहम भूमिका हैं। इनके अलावा सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी, सीमा पाहवा, मनोज पाहवा भी हैं।

तरण आदर्श ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर कर लिखा-‘अपडेट…बर्लिन में इंडो-जर्मन फिल्म विक 2020 में फिल्म ‘बाला’ आज प्रदर्शित होगी। फिल्म में आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम हैं।’

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बाला’ भारत में 8 नवंबर 2019 में रिलीज हुई थी। ‘बाला’ को निर्माता दिनेश विजन प्रोड्यूस किया था। फिल्म की कहानी कानपुर के बालमुकुंद शुक्ला उर्फ बाला के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में आयुष्मान खुराना अपने गंजेपन से परेशान हैं।

इसके अलावा फिल्म में लड़कियों के सांवलेपन पर समाज के रवैये को बयां किया है। फिल्म ने दर्शकों का ही नहीं बल्कि समीक्षकों का भी दिल जीत लिया था। फिल्म को जियो स्टूडियोज और मैडॉक फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया था। 25 करोड़ रुपए के बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 171 करोड़ का कारोबार किया था।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)