Sat. Jan 16th, 2021

भीड़ को भड़काने और डीएसपी पर हमला करने वाला गिरफ्तार

1 min read

रांची : रांची के हिंदपीढी थाना पुलिस ने कोरोना संक्रमण के दौरान लगे लॉकडाउन में भीड़ को भड़का कर पुलिस पर हमला करवाने के आरोपित इसरार अंसारी उर्फ कोल्हू को गिरफ्तार कर लिया है। भीड़ के हमले में कोतवाली के तत्कालीन डीएसपी अजित विमल सहित कई लोग घायल हो गए थे।

गिरफ्तार अपराधी इसरार अंसारी उर्फ कोल्हू रांची के हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के नदी ग्राउंड का रहने वाला है। हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी ज्ञान रंजन कुमार ने मंगलवार को बताया कि कोरोना संक्रमण की वजह से हिंदपीढ़ी को हर तरफ से सील कर दिया गया था। उस दौरान सीआरपीएफ की तैनाती भी की गई थी।

सीआरपीएफ की तैनाती के दौरान हिंदपीढ़ी में भीड़ बेकाबू हो गई थी और सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर दिया था। इस दौरान वहां पहुंचे कोतवाली के तत्कालीन डीएसपी अजीत कुमार विमल पर हमला किया गया था, जिसमें वे जख्मी हो गए थे।

मामले में 100 से अधिक अज्ञात और कई नामजद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवायी गईं थीं। नामजद आरोपियो में इसरार भी शामिल था। एफआईआर दर्ज होने के बाद से वह फरार चल रहा था। इसी बीच सूचना मिली कि इसरार रांची में देखा गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे घर से गिरफ्तार किया।

आरोपित इसरार का पुलिस ने कोविड-19 जांच करवाया है। कोविड टेस्ट परिणाम आने के बाद उसे जेल भेजा जाएगा। अगर वह पॉजिटिव पाया जाता है तो उसे जेल में स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा जाएगा और ठीक होने के बाद जेल भेजा जाएगा। पुलिस पर हमले के कई आरोपित अब भी फरार चल रहे हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। उनको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)