Tue. Sep 29th, 2020

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने महाविद्यालय में ताला जड़ा

देवघर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मंगलवार को मधुपुर महाविद्यालय में ताला जड़ दिया। ज्ञात हो 5 सितंबर को ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा मधुपुर कॉलेज प्राचार्य को यह ज्ञापन सौंपा गया था कि 11वीं कक्षा में जो अप्रत्याशित शुल्क वृद्धि की गई है, उसे वापस लिया जाए और जिन लोगों से शुल्क लिया जा चुका है उनके शुल्क को आगे समायोजित किया जाए।

कॉलेज प्राचार्य द्वारा यह कहा भी गया था कि जल्द ही बैठक करके इस संबंध में निर्णय ले लिया जाएगा और जो शुल्क में वृद्धि की गई है। उसे कम करने का प्रयास किया जाएगा।

लेकिन आज 10 दिन बीत जाने के बाद भी कॉलेज प्रशासन की ओर से कोई भी सूचना इस संबंध में नहीं दी गई। इस कारण अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज विद्यार्थी परिषद के छात्र नेताओं ने मधुपुर महाविद्यालय में तालाबंदी कर कामकाज को ठप कर दिया।

मौके पर मौजूद विद्यार्थी परिषद के सुमित यादव ने बताया कि मधुपुर कॉलेज प्राचार्य हमारी मांगों के प्रति उदासीन हैं। एक तो वह महाविद्यालय लगातार आते नहीं है, तो हम अपनी बातें किससे करें।

इसलिए हमें मजबूरी में मधुपुर कॉलेज में तालाबंदी करना पड़ा और यदि जल्द ही महाविद्यालय प्रशासन ने कोई निर्णय नहीं लिया तो आगे भी लगातार तालाबंदी जारी रहेगी।

मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के महाविद्यालय अध्यक्ष सुदामा यादव के साथ सुमित यादव, अंकित सिंह राठौर, हसन अंसारी, सद्दाम अंसारी, नीरज ठाकुर, सूरज मिश्रा, पिंटू दास, चंदन यादव, हिमांशु शेखर, तबरेज अंसारी, अभिषेक तिवारी, करण कुमार, अजय दास, रितेश यादव, विशाल यादव, विकास मंडल ,सोनू शर्मा, रमेश मंडल आदि सदस्य मौजूद थे।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)