Sun. Aug 9th, 2020

पीवीयूएनएल प्रोजेक्ट को 31 जुलाई तक बंद कराए प्रशासन : आजसू

रामगढ़ : रामगढ़ में आजसू ने अब कोरोना संक्रमण को राजनीतिक मुद्दा बना दिया है। शुक्रवार को पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय कुमार साहू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पीटीपीएस पतरातू क्षेत्र झारखंड का दूसरा हिंदपीढ़ी बन सकता है। इस क्षेत्र में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। जिला प्रशासन को इस क्षेत्र को तत्काल जोखिम क्षेत्र घोषित करना चाहिए।

विजय साहू ने कहा कि एनटीपीसी प्रबंधन इस मामले पर लापरवाही बरत रहा है। उनकी इस लापरवाही के कारण पीटीपीएस क्षेत्र के लोग दहशत में हैं। उन्होंने कहा कि एनटीपीसी प्रोजेक्ट में लगे सुरक्षाकर्मियों में आठ लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसके बावजूद बीटीपीएस बाजार में फल और सब्जी बेचने वाले लगातार उस इलाके में घूम रहे हैं। इस वजह से वहां रहने वाले लोगों में कोरोना का खतरा भी बढ़ गया है।

उन्होंने कहा कि सीआईएसएफ के कमांडेंट की लापरवाही की वजह से लोगों में इस महामारी के प्रति दहशत का माहौल बन गया है। पीवीयूएनएल में दिल्ली, मुंबई व अन्य प्रदेशों से काम करने वाले लोग आ रहे हैं। लेकिन ना तो उनकी स्क्रीनिंग हो रही है और ना ही उन्हें एकांतवास में रखा जा रहा है। आजसू जिला अध्यक्ष ने जिला प्रशासन से मांग की है कि पीवीयूएनएल के प्रोजेक्ट को 31 जुलाई तक बंद कर देना चाहिए। ताकि यहां कोरोना का खतरा कम हो सके।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)