Shani Rashi Parivartan 2022 April:अप्रैल का महीना शनि की महादशा से पीड़ित राशि वालों के लिए अच्छे दिन लेकर आ सकता है। अप्रैल महीने में शनिदेव का राशि परिवर्तन होने जा रहा है। शनि के राशि परिवर्तन से कुछ राशि वालों की किस्मत चमक सकती है।
 

इन राशियों को शनिदेव देंगे राहत-

शनिदेव की कुदृष्टि से तीन राशि वालों को मुक्ति मिलने जा रही है। साल 2022 में शनि गोचर के साथ ही इन राशियों को परेशानियों से मुक्ति मिल सकती है। शनिदेव को कर्मफलदाता व न्याय देवता माना गया है। वर्तमान में मिथुन व तुला राशि वालों पर शनि ढैय्या व धनु, मकर व कुंभ राशि वालों पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है।
 

29 अप्रैल 2022, शुक्रवार को शनिदेव मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में गोचर करेंगे। शनि का गोचर सभी 12 राशियों को प्रभावित करेगा। जानें शनि गोचर किन 3 राशियों के लिए रहेगा लाभकारी-

मिथुन- शनि के राशि परिवर्तन करते ही मिथुन राशि वालों को शनि ढैय्या से मुक्ति मिल जाएगी। शनि ढैय्या हटते ही आपके जीवन से मुश्किलें कम हो सकती हैं। कार्यों में आने वाली बाधाएं दूर होंगी। धन लाभ की स्थिति बनेगी। पैसों से जुड़े मामलों में सफलता हासिल होगी। नई जिम्मेदारी मिल सकती है।
 

तुला- तुला राशि वाले वर्तमान में शनि ढैय्या से पीड़ित हैं। लेकिन 29 अप्रैल को शनि राशि परिवर्तन के साथ ही शनि ढैय्या खत्म हो जाएगी। सेहत से संबंधित परेशानियां दूर होंगी। शनि गोचर के बाद आप जिन कार्यों में मुश्किलों का सामना कर रहे होंगे, उनमें राहत मिलेगी। शनि का राशि परिवर्तन आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा।

लव राशिफल 21 अप्रैल: आज इन राशि वालों की लव लाइफ होगी सरप्राइज भरी, होगी किसी खास से मुलाकात

धनु- धनु राशि वालों पर शनि की साढ़े साती चल रही है। 29 अप्रैल 2022 को शनि गोचर के बाद धनु राशि वालों को साढ़े साती से मुक्ति मिल जाएगी। जिसके बाद आपको जीवन में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। धन लाभ के साथ मान-सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी व बिजनेस से जुड़ी बाधाएं दूर होंगी।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।