मेदिनीनगर : आधार कार्ड को वोटर कार्ड से जोड़ने को लेकर गुरुवार को आयुक्त कार्यालय परिसर में कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में आयुक्त कार्यालय के कर्मियों सहित अन्य लोगों से आधार नंबर, एपिक नंबर एवं मोबाइल नंबर प्राप्त किया गया।

कैंप में प्रतिनियुक्त प्राथमिक विद्यालय मोर्या नगर सुदना के सहायक अध्यापक लव कुमार पांडेय एवं राजकीय बुनियादी विद्यालय पोलपोल के सहायक शिक्षक राम उपेंद्र पांडेय ने सभी का आधार नंबर, एपिक नंबर एवं मोबाइल नंबर प्राप्त किया। तत्पश्चात उसे लिंक करने संबंधित कार्य किया।

सदर अनुमंडल पदाधिकारी राजेश कुमार साह ने कैंप का जायजा लिया और वहां प्रतिनियुक्ति कर्मियों से कैंप में हो रहे कार्यों की अद्यतन जानकारी ली।

कैंप में 40 से अधिक आवेदन प्राप्त हुए, जिसमें 30 से अधिक मतदाताओं को आधार लिंक करने की कार्रवाई की गयी, बाकी के अन्य मतदाताओं का लिंक पूर्व में किया जा चुका था।

उन्होंने बताया कि 26 अगस्त को समाहरणालय भवन, पलामू के ब्लॉक ए के प्रवेश द्वार के समीप कैंप लगाया जाएगा। वहीं 27 अगस्त को समाहरणालय भवन, पलामू के ब्लॉक बी (पुलिस अधीक्षक कार्यालय) के प्रवेश द्वार के समीप एवं 29 अगस्त को समाहरणालय भवन ब्लॉक सी के प्रवेश द्वार के समीप तथा 30 अगस्त को अनुमंडल कार्यालय, सदर मेदिनीनगर परिसर में कैंप का आयोजन किया जाएगा।