कांग्रेस सेल के एक वकीलों ने पी चिदंबरम को जमकर खरी-खोटी सुनायी. उन्हें ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस (TMC) का दलाल करार दिया. कहा कि तुम्हारे जैसे नेताओं की वजह से कांग्रेस का बेड़ा गर्क हुआ है.

कोलकाता: कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठतम नेताओं में शुमार पी चिदंबरम (P Chidambaram) को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का हमदर्द करार दिया गया. पी चिदंबरम गो बैक (P Chidambaram Go Back) के नारे लगाये गये. दरअसल, कलकत्ता हाईकोर्ट में पी चिदंबरम तृणमूल कांग्रेस की पैरवी करने के लिए हाजिर हुए थे. कलकत्ता हाईकोर्ट में कांग्रेस सेल के वकीलों को यह नागवार गुजरी.

कांग्रेस सेल के एक वकीलों ने पी चिदंबरम को जमकर खरी-खोटी सुनायी. उन्हें ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस (TMC) का हमदर्द करार दिया. कहा कि तुम्हारे जैसे नेताओं की वजह से कांग्रेस का बेड़ा गर्क हुआ है. कहा कि तुम कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हो. तुम्हारे जैसे नेताओं ने पार्टी का सत्यानाश कर दिया है.
 

पी चिदंबरम को दिखाये काले झंडे

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें स्पष्ट देखा और सुना जा रहा है कि एक वकील पी चिदंबरम को लगातार खरी-खोटी सुना रहा है. मिस्टर चिदंबरम गो बैक के नारे लगा रहा है. एक महिला पी चिदंबरम को काला झंडा दिखा रही है. वह कह रही है- दलाली की भी हद होती है. बड़ी मुश्किल से सुरक्षाकर्मी और जूनियर वकील पी चिदंबरम को सुरक्षित कार तक ले गये.
 

इस दौरान सुरक्षाकर्मी कांग्रेस सेल के उस वकील को किनारे करते रहे. बार-बार सुरक्षाकर्मी वकील को किनारे ले जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वकील बार-बार कभी चिदंबरम के सामने, तो कभी चिदंबरम के दायीं ओर आकर जोर-जोर से उन्हें लताड़ रहे थे. हालांकि, इस दौरान पी चिदंबरम चुपचाप रहे. उन्होंने एक शब्द नहीं कहा. सिर्फ एक-दो बार उंगली से कुछ इशारा किया.

बताया जा रहा है कि पी चिदंबरम किसी कानूनी मामले में तृणमूल कांग्रेस का पक्ष रखने के लिए कलकत्ता हाईकोर्ट पहुंचे थे. इसी दौरान उन्हें काले झंडे दिखाये गये और खरी-खोटी भी सुनायी गयी. कहा- आप तृणमूल कांग्रेस के लोगों को बचाने आये हो. वे लोग जनता की गाढ़ी कमाई लूट रहे हैं और आप उन्हें बचाने के लिए यहां आ गये हो. इस दौरान कांग्रेस सेल के वकील पी चिदंबरम गो बैक के नारे लगाते रहे.